• MURTAZA's Newsletter
  • Posts
  • Shiataan Teaser Out: अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर आउट

Shiataan Teaser Out: अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर आउट

Shiataan Teaser Out: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म ‘शैतान’ का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म इस साल 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म से ज्योतिका 20 साल बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। आज 25 जनवरी को ‘शैतान’ के निर्माताओं ने अजय देवगन, माधवन और ज्योतिका की फिल्म का टीज़र रिलीज़ (Shiataan Teaser Out) किया।

सोशल मीडिया पर यह टीज़र शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “वो तुम्हें पूछेगा, एक खेल है, तुम खेलोगे क्या? लेकिन उसके बोलने में तुम मत आओ। Shiataan Teaser Out

Shiataan Teaser Out – क्या है ‘शैतान’ के टीजर में

Shiataan Teaser Out

Shiataan Teaser Out

टीजर शुरू होते ही आर माधवन का आवाज सुनाई देता है, “यह पूरी दुनिया बहरी है। लेकिन सब मेरे सुनते हैं। मैं काले से भी काला हूं, मैं डर का मीठा घूंट हूं, मैं इस दुनिया का मालिक हूं, वरदान भी मैं ही और दवा भी मैं ही, सदियों से शांत रूप से देखने वाला शांत साक्षी भी मैं ही। मैं ही रात, मैं ही शाम, मैं ही सर्वस्व, मैं ही बनाता हूं, नष्ट करता हूं, इकट्ठा करता हूं, मोड़ देता हूं, लोग कहते हैं कि मैं किसी को भी नहीं छोड़ता। यह एक खेल है, उसे खेलना है, खेल का एक ही नियम है। मैं कुछ भी बोला तो भी मेरी बातों में मत आओ…..”

Woh poochega tumse… ek khel hai, kheloge? Par uske behkaave mein mat aana! #ShaitaanTeaser out now!

Taking over cinemas on 8th March, 2024.@ActorMadhavan #Jyotika @imjankibodiwala #JyotiDeshpande @KumarMangat @AbhishekPathakk #VikasBahl @jiostudios @ADFFilmspic.twitter.com/ZieZuKBXnI

इससे पहले इसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ था। इसमें अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका भयानक लुक में दिखाए गए हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीज़र बहुत ही भयानक लग रहा है। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। अभिनेत्री जानकी बोदीवाला भी ‘शैतान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

आर माधवन के फैंस एक्साइटेड हैं

यह फिल्म जियो स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा इंटरनेशनल द्वारा निर्मित की गई है। अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक इसके निर्माता हैं। विकास बहल इसका निर्देशन कर रहे हैं। टीजर देखने के बाद आर माधवन के फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं।

कब आएगा ‘शैतान’?

#ShaitaanTeaser – MIND-BLOWING 🔥#Shaitaan Teaser is looking AMAZING.. This is Feel so Horror and so Scary, #AjayDevgn is looking TERRIFIC throughout the Teaser..

Looking forward to this one💥💥💥#AjayDevgn #RMadhavan pic.twitter.com/At64E9OPAP

विकास बहल की थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से ज्योतिका कई सालों बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। इस बीच, उन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है। आर माधवन खुद कई सालों बाद हिंदी फिल्म में दिखाई देंगे। इससे पहले उन्होंने कई ओटीटी शो में काम किया है। इस बीच अजय देवगन के बारे में बात करें तो वह रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सिंघम 3’ में दिखाई देंगे। उनकी यह फिल्म 14 अगस्त 2024 को पर्दे पर आएगी।

‘शैतान’ की स्टार कास्ट क्या है

विकास बहल द्वारा निर्देशित यह सुपरनैचुरल फिल्म, भयावह रोमांच का अनुभव कराने का वादा करती है। फिल्म में अजय देवगन के साथ कई शानदार कलाकारों ने काम किया है, जिनमें ज्योतिका और आर माधवन शामिल हैं। फिलहाल फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। यह देखना बाकी है कि अजय देवगन इस सुपरनैचुरल फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दोहरा पाएंगे या नहीं।