• MURTAZA's Newsletter
  • Posts
  • Pankaj Tripathi Movie Main Atal Hoon: ‘मैं अटल हूं’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी की परफॉर्मेंस ने जीता दिल

Pankaj Tripathi Movie Main Atal Hoon: ‘मैं अटल हूं’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी की परफॉर्मेंस ने जीता दिल

Pankaj Tripathi Movie Main Atal Hoon: बॉलीवूड एक्टर पंकज त्रिपाठी की एक नई फिल्म ‘मैं अटल हूं’ आने वाली है। यह फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। पंकज त्रिपाठी के एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। ट्रेलर देखकर दर्शकों को फिल्म देखने की बहुत इच्छा हुई है।

Pankaj Tripathi Movie Main Atal Hoon: रिलीज हुआ ‘मैं अटल हूं’ का ट्रेलर

Pankaj Tripathi Movie Main Atal Hoon

Pankaj Tripathi Movie Main Atal Hoon

3.38 सेकंड के ‘मैं अटल हूं’ के ट्रेलर में, पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन के सभी उतार-चढ़ाव को दिखाया है। पंकज त्रिपाठी के लुक और एक्टिंग दोनों बहुत ही शानदार हैं। पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक नेता जिसे आप जानते हैं, लेकिन जिसे आप नहीं जानते। श्री अटल बिहारी वाजपेयी के असामान्य जीवन की एक झलक। #MainATALHoon का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में।

अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक ‘मैं अटल हूं’

इस फिल्म के ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी का लुक भी दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अटल बिहारी ने राजनीति में कैसे प्रवेश किया और फिर प्रधानमंत्री बनने तक का उनका सफर। ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शक अब फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विनर निर्देशक रवि जाधव ने कई सितारों को कास्ट किया है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज के समर्थन से इस फिल्म की कहानी ऋषी विरमानी और रवि जाधव ने लिखी है। वहीं, सलीम-सुलेमान ने मनोज मुंतशिर के गाने के साथ संगीत दिया है।

इस दिन रिलीज होगी ‘मैं अटल हूं’

रवी जाधव के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में दर्शक बहुत उत्साहित हैं। वे इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर से पहले फिल्म का टीज़र रिलीज हुआ था। साथ ही फिल्म में पंकज त्रिपाठी के लुक भी शेयर किए गए थे। उसके बाद दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार उनकी इंतज़ार खत्म हो गया और यह ट्रेलर बुधवार रात दर्शकों के सामने आ गया। अटल बिहारी वाजपेयी के पूरे जीवन का सफर देखने के लिए दर्शकों को 19 जनवरी का इंतजार करना होगा।

पंकज त्रिपाठी ने कहा, ”60 दिन तक सिर्फ खिचड़ी खाई”

एक बार पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में मैं अटल हूं फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाने के लिए की गई तैयारी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, मैंने मैं अटल हूं फिल्म की 60 दिनों की शूटिंग की और उन 60 दिनों में मैंने सिर्फ खिचड़ी खाई, वो भी खुद बनाई।