• MURTAZA's Newsletter
  • Posts
  • BB OTT2: ‘पूजा भट्ट का दर्द ने बताया अपनी पिछली कहानी के बारे में 11 साल पर टूटी थी शादी

BB OTT2: ‘पूजा भट्ट का दर्द ने बताया अपनी पिछली कहानी के बारे में 11 साल पर टूटी थी शादी

BB OTT2:‘बिग बॉस ओटीटी’ का सीजन 2 शहर में चर्चा का विषय बन गया है। शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे सभी सितारे अपनी जिंदगी के राज भी खोल रहे हैं। शो की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने को-कंटेस्टेंट जिया शंकर के सामने अपनी 11 साल पुरानी टूटी शादी का जिक्र किया। 

BB OTT2: ‘पूजा भट्ट का दर्द ने बताया अपनी पिछली कहानी के बारे में 11 साल पर टूटी थी शादी

BB OTT2: ‘पूजा भट्ट का दर्द ने बताया

11 साल की शादी टूटने पर छलका पूजा भटट् का दर्द

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लेटेस्ट एपिसोड में पूजा भट्ट अपनी 11 साल की टूटी शादी को लेकर जिया शंकर के साथ बात करते हुए नजर आईं. पूजा ने कहा कि ये उनकी लाइफ का सबसे लोएस्ट पॉइंट था जब दोनों ने अलग होने का फैसला किया और इससे उबरना उनके लिए बहुत मुश्किल था. पूजा ने आगे कहा, “सच कहूं तो अगर आप मुझसे पूछें जिया, मेरी लाइफ का सबसे बुरा समय वह था जब मैंने 11 साल की शादी के बाद पति को तलाक दे दिया और यह पूरी तरह से मेरा फैसला था.”

11 साल की शादी टूटने पर पूजा भट्ट का दर्द छलका

बिग बॉस ओटीटी 2′ के नए एपिसोड में पूजा भट्ट जिया शंकर से अपनी ग्यारह साल की टूटी शादी के बारे में बात करती नजर आईं। पूजा ने कहा कि यह उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया जब उन दोनों ने अलग होने का फैसला किया और उनके लिए इस पर काबू पाना बहुत मुश्किल हो गया। पूजा ने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, अगर आप मुझसे पूछती हैं जिया, मेरी जिंदगी का सबसे बुरा समय तब था जब मैंने शादी के ग्यारह साल बाद अपने पति को तलाक दे दिया और यह बिल्कुल मेरा फैसला बन गया।”

मैं चाहती थी कि मैं वापस आ जाऊं लेकिन उसके बाद मैंने अपने दर्द को छुपाने के लिए क्या किया जबकि यह ग्यारह साल पुराने रिश्ते में बदल गया? यह अचानक बंद हो गया और ऐसा लगा कि मैं मर जाऊं लेकिन लोग पूछते हैं कि क्या आप ठीक हैं और आप जैसे लोग ऐसा कहते हैं। बाद में आप हट जाते हैं और शराब के पीछे छिप जाते हैं। तब मैंने सोचा कि मुझे खुद को बंधन से मुक्त करना होगा और खुद को ढूंढना होगा लेकिन मैंने खुद को उसी तरह भयानक क्षेत्र में धकेल दिया।

पूजा ने तलाक को अपनी जिंदगी का सबसे निचला हिस्सा बताया

पूजा आगे कहती हैं, ”तो मेरी जिंदगी का वह हिस्सा मेरी जिंदगी का सबसे निचला हिस्सा बन गया। मैं खुद को पूल के निचले हिस्से में ले गया और अचानक मैं बाहर निकल आया और मैंने कहा, नहीं बॉस, अब मैं खुद को नहीं छोड़ूंगा।

यह बहुत गंभीर है लेकिन जब मैं उस खंड को देखता हूं, तो मैं कभी भी खुद को उससे दूर नहीं धकेलता।‌ मैंने सीधे आंखों में देखा और कहा हां तुम ऐसे ही बने हो, नहीं तो बोतल और इंसान में क्या फर्क है। तो अब यूनिवर्स ने कहा है कि मैं तैयार हूं।